Monday, October 21, 2024
HomeSportsT20 World Cup 2024: मैक्सवेल का जीरो के साथ रिश्ता बरकरार

T20 World Cup 2024: मैक्सवेल का जीरो के साथ रिश्ता बरकरार

T20 World Cup 2024 का 10वां मुकाबला 6 जून को ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेला गया. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की. मैच में भले ही ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की हो. मगर अभी तक ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म वापस नहीं आया है. आईपीएल के समय से ही वो आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. एक बार फिर वह गोल्डन डक के शिकार बने हैं. आईपीएल 2024  भी उनके लिए काफी निराशाजनक रहा था.  आईपीएल में भी ग्लेन मैक्सवेल कई मौकों पर बिना कोई रन बनाए पवेलियन का रुख कर गए. आईपीएल 2024 में ग्लेन मैक्सवेल ने 10 मैच खेले, जिसमें महज 52 रन जोड़ सके. अब टी20 वर्ल्ड कप में ग्लेन मैक्सवेल का खराब फॉर्म बदस्तूर जारी है.

T20 World Cup 2024: गोल्डन डक का शिकार बने ग्लेन मैक्सवेल

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के सामने ओमान की टीम थी और ये ऑस्ट्रेलिया का इस टूर्नामेंट में पहला मुकाबला था. टीम ने भले ही मुकाबले में जीत दर्ज की हो मगर ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला फिर एक बार शांत रहा. वह पूरी तरह से फॉर्म से बाहर चल रहे हैं. मैक्सवेल के फॉर्म को देखकर जरूर ही ऑस्ट्रेलियाई टीम चिंतित होंगे. यदि मैक्सवेल आगे भी मैच में इसी तरह से खेलते रहे और उनका फॉर्म वपास नहीं लौटा तो इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी दिक्कतों का समाना करना पड़ सकता है. दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल पहली ही गेंद पर चलते बने. इस तरह ग्लेन मैक्सवेल गोल्डन डक का शिकार बने. इसके अलावा फील्डर ने जिस अंदाज में ग्लेन मैक्सवेल का कैच पकड़ा वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

ALSO READ: T20 World Cup 2024: PAK vs USA मैच से पहले जानें, मुकाबले से जुड़ी हर अपडेट

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया ने जीत से किया आगाज

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 164 रनों का स्कोर बनाया. ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्कस स्टॉयनिस ने सबसे ज्यादा 36 गेंदों पर 67 रन नॉट आउट बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 6 छक्के जड़े. इसके अलावा डेविड वॉर्नर ने 51 गेंदों पर 56 रनों का योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया के 164 रनों के जवाब में ओमान की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर महज 125 रन बना सकी. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने 39 रनों से जीत दर्ज की.

ALSO READ: रोहित शर्मा ने मैच में लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, इस मामले में एमएस धोनी की बराबरी की


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular