Saturday, October 19, 2024
HomeReligionSaptahik Rashifal 2024: तुला वालों को मिलेगी मनचाही नौकरी, वृश्चिक, धनु वालों...

Saptahik Rashifal 2024: तुला वालों को मिलेगी मनचाही नौकरी, वृश्चिक, धनु वालों के प्रेम संबंध में गलतफहमी से आएगी दरार

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सुख और उन्नति कारक रहेगा. इस सप्ताह योजनाबद्ध तरीके से काम करने पर आपको सफलता मिलेगी. परिवार में शुभ, धार्मिक कार्य संपन्न होंगे. आर्थिक स्थिति सामान्य है लेकिन सुधार होगा. कार्यस्थल पर मनचाही नौकरी या मनचाही जगह पर तबादले का सपना पूरा होगा. भूमि-भवन से जुड़े विवाद सुलझेंगे और उनकी खरीद-फरोख्त से लाभ होगा. आपकी इस इच्छा को पूरा करने में किसी प्रभावशाली व्यक्ति या अच्छे मित्र का विशेष सहयोग प्राप्त होगा. खुदरा व्यापारियों को थोक विक्रेताओं की तुलना में अधिक लाभ होगा. हालांकि, व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करने पर लाभ की संभावना बढ़ेगी. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. आपसी विश्वास बढ़ेगा और आपको अपने लव पार्टनर के साथ समय बिताने के कई अवसर मिलेंगे. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने पर घर में खुशी का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: मैरून
भाग्यशाली अंक: 10

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक अपने काम और उसमें प्रगति को लेकर बेचैन रहेंगे. करियर और व्यापार की धीमी प्रगति को लेकर मन चिंतित रहेगा. ऐसे में आपको सोच-समझकर और धैर्य के साथ कोई बड़ा कदम उठाने की जरूरत होगी. महत्वपूर्ण कार्यों में सोच-समझकर निर्णय लें. कार्यक्षेत्र में विरोधियों के षडयंत्रों के प्रति सतर्क रहें. इस सप्ताह लंबी या छोटी दूरी की यात्रा संभव है. व्यापार में धन लाभ होगा, लेकिन व्यय की अधिकता भी बनी रहेगी. हालांकि, धन का व्यय भी अच्छे कामों में होगा. व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए नए लोगों से मिलना फायदेमंद साबित होगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह थोड़ा उथल-पुथल भरा साबित हो सकता है. अपने लव पार्टनर के साथ किसी तरह की गलतफहमी आपके रिश्ते में दरार ला सकती है. किसी भी तरह की संदिग्ध स्थिति से बचें अन्यथा अचानक तनाव बढ़ सकता है. दांपत्य जीवन में खट्टी-मीठी नोकझोंक के साथ मधुरता बनी रहेगी.

भाग्यशाली रंग: लाल
भाग्यशाली अंक: 14

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 जून

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रूप से लाभकारी और समृद्धिदायक साबित होगा. सप्ताह की शुरुआत में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा से न केवल धन लाभ होगा बल्कि प्रभावशाली लोगों से संपर्क भी बनेगा. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह पदोन्नति और बड़े पद मिल सकते हैं. व्यापार को बढ़ाने के लिए धन निवेश करते समय सावधान रहें और ऐसा निर्णय लेते समय अपने शुभचिंतकों की सलाह लेना न भूलें. सप्ताह के मध्य में आपको किसी धार्मिक-सामाजिक कार्य में भाग लेने का अवसर मिलेगा. इस दौरान समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार या करीबी दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान की तीर्थ यात्रा पर जाने की संभावना रहेगी. इस सप्ताह भूमि और भवन खरीदने और बेचने का सपना पूरा हो सकता है. प्रेम साथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली रंग: पीला
भाग्यशाली अंक: 6

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular