Saturday, October 19, 2024
HomeReligionWeekly Horoscope 2024: मकर राशि वालों की घर, वाहन खरीदने की इच्छा...

Weekly Horoscope 2024: मकर राशि वालों की घर, वाहन खरीदने की इच्छा होगी पूरी, कुंभ, मीन वालों के पैसे होंगे खर्च

मकर साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्त रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आप अपने काम के साथ-साथ घर और परिवार के प्रति भी जिम्मेदार हो सकते हैं. इसे पूरा करने में आपको अपने शुभचिंतकों का पूरा सहयोग मिलेगा. जो लोग अपना कारोबार बढ़ाने की सोच रहे थे, उनकी यह इच्छा इस सप्ताह पूरी हो सकती है. कमीशन पर काम करने वाले जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद भाग्यशाली साबित होगा. वे इस सप्ताह अच्छा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. यदि आप लंबे समय से कोई भूमि, भवन या वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सप्ताह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. सप्ताह के दूसरे भाग में किसी प्रियजन के आगमन से घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा. इस दौरान व्यापार से जुड़ा कोई भी फैसला अति उत्साह में लेने से बचें अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. प्रेम संबंध को गहरा करने और आपसी विश्वास बढ़ाने के लिए अपने लव पार्टनर की छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करें. किसी भी समस्या का समाधान ढूंढते समय किसी तीसरे पक्ष की मदद लेने की बजाय एक-दूसरे से बात करना बेहतर रहेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी और हर कदम पर जीवनसाथी का सहयोग मिलता रहेगा.

शुभ रंग : पीला
भाग्यशाली अंक: 10

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभ और लाभकारी है. इस सप्ताह आप अपने काम को बेहतर तरीके से करने और समय पर पूरा करने के लिए अपने अंदर एक अलग ऊर्जा और आत्मविश्वास देखेंगे. खास बात यह है कि हर छोटा-बड़ा व्यक्ति आपके सपनों को पूरा करने में आपकी मदद करने की पहल करता नजर आएगा. कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे. शक्तिशाली सरकार से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. अगर आप लंबे समय से रोजगार की तलाश में हैं तो इस सप्ताह आपको कोई बेहतर मौका मिल सकता है. व्यापारियों के लिए यह सप्ताह मुनाफे के लिहाज से अच्छा रहने वाला है. खासतौर पर जो लोग पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं उन्हें अच्छा आर्थिक फायदा हो सकता है. सप्ताह के दूसरे भाग में आप विलासिता की वस्तुओं या घर की मरम्मत, साज-सज्जा आदि से जुड़ी चीजों पर अपनी जेब से अधिक पैसा खर्च कर सकते हैं. मन थोड़ा विचलित रहेगा. हालांकि, कोई दोस्त आपकी समस्या सुलझाने में काफ़ी मददगार साबित होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 8

मीन साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में काम-धंधे आदि से जुड़ी बड़ी सफलता आपके और आपके परिवार के लिए खुशी का बड़ा कारण बनेगी. सही समय पर लिया गया सही निर्णय आर्थिक लाभ देगा और आपकी प्रगति का बड़ा कारण बनेगा. कार्यस्थल पर लोग आपके निर्णय की सराहना करेंगे. कला, संगीत और पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ साबित होगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आप लंबे समय से अपना कारोबार बढ़ाने की सोच रहे हैं तो इस सप्ताह आपकी इच्छा पूरी हो सकती है. कोर्ट-कचहरी में लंबित किसी मामले में फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. यदि परिवार में किसी से विवाद चल रहा है तो किसी वरिष्ठ की मध्यस्थता से सारे गिले-शिकवे दूर हो जाएंगे. सप्ताह के दूसरे भाग में आप अपने परिवार के साथ किसी लंबी या छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. नौकरी जातकों के लिए आय का अतिरिक्त स्रोत बनेगी. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और लव पार्टनर के साथ आपसी विश्वास बढ़ेगा. अविवाहित लोगों का विवाह तय होने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. जीवनसाथी की किसी बड़ी उपलब्धि से मन प्रसन्न रहेगा.

शुभ रंग : हरा
भाग्यशाली अंक: 9

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular