Sunday, October 20, 2024
HomeReligionAnk Jyotish Today: अंक 1, 6 वालों का रुका पैसा मिलने की...

Ank Jyotish Today: अंक 1, 6 वालों का रुका पैसा मिलने की उम्मीद, मूलांक 2,3 वालों को जीवन साथी का स्नेह मिलेगा!

Ank Jyotish 28 May 2024: आज 28 मई, सोमवार का दिन अंक 1 और 6 वालों की परेशानियों में सुधार होगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. मूलांक 8 वालों का दिन आज सामान्य से अधिक ख़राब रहने वाला है. मूलांक 8 वाले अपने जीवनसाथी को हर मोड़ पर अपने सामने खड़ा पाएंगे. जानें 1 से 9 मूलांक वालों का आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज मूलांक वालों के लिए दिन अच्छा है. आपकी मानसिक परेशानियां कम होती नजर आ रही हैं. पैसों के मामले में दिन अच्छा रहेगा. आपको अचानक रुका हुआ पैसा मिल जाएगा. अगर आप खेल जगत से जुड़े हैं तो संभावना है कि आपको विजेता ट्रॉफी से सम्मानित किया जा सकता है. परिवार के साथ खुशनुमा माहौल बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे.

मूलांक 2 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ हो)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक दो वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आप जीवन में प्रगति के नये रास्ते खोजेंगे. स्वभाव से अत्यधिक भावुक रहेंगे. सलाह यह है कि कार्यस्थल या परिवार में अत्यधिक भावुकता में आकर निर्णय न लें, जो भी कहें सोच-समझकर ही करें. आपके पास पैसा भी आता रहेगा. परिवार वालों के साथ दिन बहुत अच्छा बीतेगा. आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.

मूलांक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अंक 3 वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. सलाह है कि अपने पैसे को अपनी क्षमता के अनुसार दान में निवेश करें या किसी धार्मिक कार्यक्रम में दान करें, यह आपके भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा. आप जितना सोचेंगे उससे अधिक सकारात्मक रहेंगे और सकारात्मक लोगों से मिलने का अवसर मिलेगा, इससे आपको व्यापार में आर्थिक लाभ होने की संभावना रहेगी. परिवार का हर सदस्य आपके हर फैसले में आपके साथ रहेगा. आप अपने जीवनसाथी को हर मोड़ पर अपने सामने खड़ा पाएंगे.

मूलांक 4 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ हो)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक चार वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपके विचार और शब्द दोनों ही नकारात्मकता से भरे रहेंगे. आपको सलाह दी जाती है कि कार्यस्थल पर और परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी तरह की नकारात्मक बातचीत से बचें, अन्यथा यह व्यवसाय और नौकरी के लिए अच्छा नहीं होगा. ऐसा करने से आर्थिक नुकसान की भी संभावना बन सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे.

मूलांक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे व्यक्ति)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक पांच वाले लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. कारोबार को लेकर दिन ठीक रहेगा. आपको व्यक्तिगत रूप से विशेष ध्यान रखना चाहिए, ऐसा प्रतीत होता है कि आप पेट संबंधी किसी विकार से पीड़ित हो सकते हैं. परिजनों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा. जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है. इसलिए शांत रहें और सौम्य भाषा का प्रयोग करें, यह आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा.

मूलांक 6 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ हो)

गणेशजी कहते हैं कि आज अंक छह वालों के लिए दिन अच्छा है. आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नए तरीकों के बारे में सोच सकते हैं, जिससे आपको जल्द ही आर्थिक लाभ होने की संभावना बनेगी. पैसों के मामले में दिन सामान्य है. आप परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर कुछ मनोरंजन कार्यक्रम की योजना बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ दिन अच्छा गुजरेगा. उपाय के तौर पर हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाभ होगा.

मूलांक 7 (जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को हुआ हो)

गणेशजी कहते हैं कि आज अंक सात वालों के लिए दिन अच्छा नहीं है. आप कार्यस्थल और परिवार में अलग-थलग महसूस करेंगे. आप किसी के सामने अपने विचार व्यक्त करने से बचेंगे. परिजनों के साथ दिन सामान्य रहेगा. अपने जीवनसाथी को उसकी पसंद की कोई चीज़ खिलाएं, इससे आपकी कठिनाइयों का सम्मान करने में मदद मिलेगी.

मूलांक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वालों के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. धन के मामले में दिन कुछ खास नहीं है. सलाह है कि कहीं भी पैसा निवेश करने से बचें. आपको परिवार के साथ दिन बिताने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि परिवार के साथ आपका दिन बहुत बढ़िया बीतेगा. आप अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं. आपके लिए सलाह है कि शांत रहें और क्रोध न करें.

मूलांक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज अंक नौ वालों के लिए अच्छा दिन है. सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे. धन का आगमन होगा और रुका हुआ पैसा अचानक मिल जाएगा, जिससे आप बहुत खुश होंगे और इस खुशी को परिवार के सदस्यों के साथ साझा करेंगे. आप परिवार के सदस्यों और जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने की योजना भी बना सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए अनुकूल है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Lifestyle


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular