Friday, October 18, 2024
HomeReligionअक्षय तृतीया के दिन इन 3 राशिवालों पर बरसेगी लक्ष्मी कृपा! नई...

अक्षय तृतीया के दिन इन 3 राशिवालों पर बरसेगी लक्ष्मी कृपा! नई प्रॉपर्टी, धन प्राप्ति, बड़ी बिजनेस डील का योग

अक्षय तृतीया का पावन पर्व 10 मई दिन शुक्रवार को है. इस दिन धन और वैभव की देवी माता लक्ष्मी की पूजा की जाती है. अक्षय तृतीया के दिन आप जो भी शुभ कार्य करते हैं, उसका अक्षय फल आपको प्राप्त होता है, जो कभी समाप्त नहीं होता है. इस साल की अक्षय तृतीया 3 राशि के जातकों के लिए अत्यंत शुभ फलदायी हो सकती है. श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ मृत्युञ्जय तिवारी बताते हैं कि इस साल की अक्षय तृतीया रवि योग में है. इस दिन लोग सोना, चांदी, भूमि, वाहन, मकान, दुकान आदि की खरीदारी करते हैं और शुभ कार्य भी करते हैं ताकि वह अक्षय रहे. परिवार की उन्नति हो.

ज्योतिषाचार्य डॉ. तिवारी के अनुसार, इस साल की अक्षय तृतीया कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी हो सकती है. इन लोगों को नई प्रॉपर्टी मिल सकती है, धन का लाभ हो सकता है या बिजनेस से जुड़े लोगों को कोई बड़ी डील ​मिल सकती है. आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से.

ये भी पढ़ें: इस साल अक्षय तृतीया किस दिन है? जानें कब खरीद सकते हैं सोना, मकान, दुकान, वाहन, देखें मुहूर्त

अक्षय तृतीया पर बदलेगी 3 राशिवालों की किस्मत!

कन्या राशि: अक्षय तृतीया के दिन आपकी राशि के लोग कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. इस दिन आपके लिए नई गाड़ी, फ्लैट, प्लॉट आदि की खरीदारी करने का योग बन रहा है. इस दिन आप जो भी शुभ कार्य करेंगे, वह फलदायी हो सकता है. उस दिन आप किसी मांगलिक कार्य में परिवार सहित शामिल हो सकते है.

मकर राशि: आपकी राशि के लोगों के लिए अक्षय तृतीया का दिन शुभ समाचार प्राप्ति का हो सकता है. इस दिन आपके निवेश से संबंधी अटका हुआ कोई पुराना प्रोजेक्ट फाइनल हो सकता है या आप कोई बड़ी प्रॉपर्टी डील को फाइनल कर सकते हैं. यह डील आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगी.

ये भी पढ़ें: 10 मई को बुध का राशि परिवर्तन, 6 राशिवालों के लिए खोलेगा तरक्की के द्वार, मिलेगी बड़ी उपलब्धि, गाड़ी, पदोन्नति!

कुंभ राशि: बिजनेस करने वाले जातकों के लिए अक्षय तृतीया धन लाभ का दिन होगा. मां लक्ष्मी की कृपा से आपकी राशि के लोगों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. जो आपको वित्तीय संकट से उबरने में मदद करेगी. आगे से आपको ध्यान रखना होगा कि निवेश करने से पहले उसके सभी पहलुओं को अच्छे से जांच परख लें. हालां​कि आपको आगे बढ़ने के लिए अपने बिजनेस पार्टनर की कुछ बातों को अनदेखा भी करना पड़ सकता है.

Tags: Akshaya Tritiya, Astrology, Dharma Aastha


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular