Sunday, October 20, 2024
HomeReligionWeekly Horoscope 2024: मकर वाले कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगा सकते हैं, कुंभ,...

Weekly Horoscope 2024: मकर वाले कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगा सकते हैं, कुंभ, मीन वालों को करियर, बिजनेस में मिलेगी बड़ी सफलता

मकर साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह मकर राशि वालों का भाग्य उम्मीद से कम रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में परिवार से जुड़ी कुछ परेशानियां आपकी परेशानी का बड़ा कारण बनेंगी. इस दौरान भाई या बहन से किसी बात पर विवाद हो सकता है. भूमि संबंधी विवादों के कारण आपको कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. हालांकि, संपत्ति या घरेलू मामलों से जुड़ी किसी समस्या का समाधान खोजने में कोई मित्र या शुभचिंतक बहुत मददगार साबित होगा. सप्ताह के मध्य में आपको अपने करियर या बिजनेस को लेकर बेवजह की भागदौड़ करनी पड़ सकती है. व्यवसाय में संघर्षपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. नौकरीपेशा जातकों को कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर अपने बॉस से डांट खानी पड़ सकती है. इस अवधि में सहकर्मियों का सहयोग भी उम्मीद से कम मिलेगा. हालांकि, सप्ताह का दूसरा भाग पहले भाग की तुलना में कुछ राहत दे सकता है. इस अवधि में रोजगार के लिए किये गये प्रयास सफल होंगे. प्रेम संबंधों को बेहतर बनाने के लिए इस सप्ताह ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपके लव पार्टनर की भावनाओं को ठेस पहुंचे. मुश्किल समय में आपका जीवनसाथी साये की तरह आपके साथ रहेगा और आपका सहारा बनेगा. इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचें.

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक: 11

कुंभ साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

कुंभ राशि वालों के लिए यह सप्ताह पिछले सप्ताह की तुलना में राहत भरा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में सोचे गए कार्य समय पर पूरे हो जाएंगे तो आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास महसूस करेंगे. इस दौरान दोस्तों की मदद से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. रोजगार में बाधाएं दूर होंगी. सरकार से जुड़े किसी व्यक्ति की मदद से आपको लाभ मिलेगा. हालांकि, विभिन्न स्रोतों से धन आगमन के साथ-साथ व्यय की भी अधिकता रहेगी. सप्ताह के मध्य में आप परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. हालांकि, आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखने की आवश्यकता होगी, क्योंकि मौसमी या किसी पुरानी बीमारी के उभरने से आपको शारीरिक और मानसिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है. सेहत के प्रति थोड़ी सी लापरवाही आपको अस्पताल जाने पर मजबूर कर सकती है. सप्ताह के दूसरे भाग में कारोबार से जुड़ा कोई भी बड़ा फैसला लेते समय शुभचिंतकों की सलाह अवश्य लेनी चाहिए. इस अवधि में किसी भी जोखिम भरी योजना में पैसा लगाने से बचें. प्रेम संबंधों के मामले में इस सप्ताह आपको उन लोगों से बहुत सावधान रहने की जरूरत है जो आपके जोड़े से ईर्ष्या करते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 15

मीन साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

यह सप्ताह मीन राशि वालों के लिए शुभता और सौभाग्य लेकर आया है. सप्ताह की शुरुआत में करियर और बिजनेस से जुड़ी कोई बड़ी सफलता मिलने से परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. विलासिता से जुड़ी चीजों पर धन खर्च होगा. इस दौरान कार्यक्षेत्र में आपको जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, आप उसे बेहतर तरीके से पूरा कर पाएंगे. वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे. आप अपनी मेहनत और प्रयासों के बल पर अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. सप्ताह के मध्य में परिवार से जुड़े किसी बड़े मुद्दे को सुलझाने में आपको अपने माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. हालांकि, ऐसा करते समय आपको अपने प्रियजनों की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचना चाहिए. यदि आपने पहले किसी योजना में पैसा निवेश किया था तो इस सप्ताह के अंत तक आपको उससे बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है. आपको अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए किसी प्रभावशाली व्यक्ति से कोई बड़ा प्रस्ताव मिल सकता है. अगर आप किसी से अपने प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो आपकी इच्छा पूरी होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

शुभ रंग : क्रीम
भाग्यशाली अंक: 12

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular