Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentKapil Show का हिस्सा नहीं बनने पर सुमोना ने तोड़ी चुप्पी

Kapil Show का हिस्सा नहीं बनने पर सुमोना ने तोड़ी चुप्पी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आज भी फैंस कपिल शर्मा के शो से जानते हैं. एक्ट्रेस ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में काम किया था. उनकी और कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन जोड़ी फैंस को काफी भाती थी. हालांकि द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में वो नहीं दिखी, जिसके बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे. हालांकि वो किस वजह से शो का हिस्सा नहीं बनी थी, इसपर उन्होंने जवाब दिया.

द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का हिस्सा क्यों नहीं बनी सुमोना चक्रवर्ती
हालांकि द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो नेटफ्लिक्स पर आता है. सुमोना चक्रवर्ती जो काफी लंबे समय से कपिल शर्मा शो से जुड़ी है, इस बार कपिल शर्मा के शो में नजर नहीं आई. अब इसपर उन्होंने जवाब देते हुए पीटीआई से कहा कि, “मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है. जिस शो का मैं हिस्सा थी, जो दूसरे चैनल पर था, वह पिछले साल जुलाई में खत्म हो गया. तब से मैं अपनी यात्रा पर हूं, अपने काम कर रही हूं, नेटवर्किंग कर रही हूं और लोगों से मिल रही हूं.”

Kapil Sharma की ऑनस्क्रीन बीवी सुमोना चक्रवर्ती को 17 साल बाद इस बात की मिली खुशी, कहा- दुनियाभर से सभी…

Also Read: Kapil Sharma Show: होंठों का मजाक बनने पर दुखी होती थी कपिल शर्मा की बीवी सुमोना चक्रवर्ती, बोली- पहले ही…

सुमोना चक्रवर्ती ने फैंस को लेकर कही ये बात
सुमोना चक्रवर्ती ने फैंस से मिल रहे प्यार को लेकर कहा, “मुझे पता है कि मेरे चाहने वालों ने मुझे शो में मिस किया है, मैंने उनके मैसेज देखे है. जैसे ही मैं घर से निकलती हूं, मेरे पड़ोसी कहते है, वो मुझे शो में देखना मिस करते है. यही बात आपको कुछ डिफरेंट करने के लिए मोटिवेट करती है. वहीं, सुमोना अगली बार रोहित शेट्टी के रियलिटी सो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस को कपिल शर्मा शो और अच्छे लगते हैं में नताशा के रोल के लिए फैंस बखूबी जानते हैं. उन्होंने 11 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से पूछा शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मेरे जले पर नमक…’


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular