Saturday, October 19, 2024
HomeReligionWeekly Horoscope 2024: तुला राशि वालों के इस सप्ताह सपने साकार होंगे,...

Weekly Horoscope 2024: तुला राशि वालों के इस सप्ताह सपने साकार होंगे, वृश्चिक, धनु वालों को भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह तुला राशि के जातकों के सपने साकार होते नजर आएंगे. सप्ताह की शुरुआत में किसी खास व्यक्ति की मदद से कोई बड़ी समस्या हल होने से आप राहत की सांस लेंगे. इस सप्ताह आप जो भी दिशा अपनाएंगे, आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से पूरा सहयोग मिलेगा. समाज सेवा या राजनीति से जुड़े लोगों की लोकप्रियता बढ़ेगी. ऐसे लोगों को कोई बड़ा पद या जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरीपेशा जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. अगर आप नौकरी में बदलाव के बारे में सोच रहे हैं या नई नौकरी की तलाश में हैं तो इस सप्ताह आपको इसमें बड़ी सफलता मिल सकती है. कुल मिलाकर इस सप्ताह आपको रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के उत्तरार्ध में व्यापार के सिलसिले में की गई कोई यात्रा सुखद और लाभदायक साबित होगी. लव पार्टनर के साथ आपसी विश्वास और नजदीकियां बढ़ेंगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. सप्ताह के अंत में आप परिवार या करीबी दोस्तों के साथ किसी धार्मिक या पर्यटन स्थल की यात्रा पर भी जा सकते हैं.

शुभ रंग : पीला
भाग्यशाली अंक: 11

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह अपनी बुद्धि, विवेक और वाणी से जो चाहें हासिल करने में सफल रहेंगे. इस सप्ताह आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप परिवार से जुड़े किसी मुद्दे को सुलझाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. खास बात यह है कि ऐसा करते समय आपको अपनों का पूरा सहयोग और समर्थन मिलेगा. जो लोग साझेदारी में व्यापार करते हैं, उन्हें इस सप्ताह व्यापार में अप्रत्याशित सफलता और मुनाफा मिल सकता है. इस अवधि में नौकरीपेशा जातक अपने कार्यक्षेत्र में बड़े से बड़े काम भी अपने सीनियर्स और जूनियर्स की मदद से समय पर पूरा करने में सक्षम रहेंगे. जो लोग विदेश में करियर या बिजनेस बनाने का प्रयास कर रहे हैं, उनके जीवन में आने वाली सभी बाधाएं दूर होंगी. सप्ताह के दूसरे भाग में आपको परिवार के किसी सदस्य से जुड़ी कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है, जिससे घर में ख़ुशी का माहौल बनेगा. इस दौरान आपको धार्मिक या मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर मिलेगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. छोटी-छोटी समस्याओं को नजरअंदाज करेंगे तो स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 8

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 मई

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभता और सौभाग्य लेकर आया है. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने करियर या बिजनेस से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. इससे आपका उत्साह और साहस बढ़ेगा. इस अवधि में रोजगार के सिलसिले में की गई यात्राएं वांछित सफलता दिलाएगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति की मदद से भूमि व भवन संबंधी विवाद सुलझेंगे. सप्ताह के मध्य में संतान संबंधी कोई बड़ी चिंता दूर होने से आप राहत की सांस लेंगे. नौकरीपेशा लोगों को आय के अतिरिक्त स्रोत मिलेंगे और उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पहले किए गए निवेश से आपको लाभ मिलेगा. व्यापार में विस्तार के योग बनेंगे। इस अवधि में व्यापार से संबंधित यात्रा सुखद और लाभदायक साबित होगी. कार्यरत महिलाओं को कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है, जिससे कार्यस्थल और परिवार में उनका सम्मान बढ़ेगा. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए काफी अनुकूल कहा जाएगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

शुभ रंग: नीला
भाग्यशाली अंक: 6

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular