Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Film : दो अभिनेत्रियों में कौन होगी ‘घर की मालकिन’

Bhojpuri Film : दो अभिनेत्रियों में कौन होगी ‘घर की मालकिन’

Bhojpuri Film : आमतौर पर एक घर में जब दो बहुएं हों, तो उनमें सत्ता पाने के लिए होड़-सी लगी रहती है. यानी जो सासू मां को अपनी तरफ कर सकता है और जिसे घर की चाबी मिलती है, वही घर की मालकिन बनता है. घर-घर की इसी कहानी पर केंद्रित भोजपुरी फिल्म ‘घर की मालकिन’ बनने जा रही है, जिसमें अभिनेत्री अंजना सिंह और शुभी शर्मा के बीच कुछ यही टशन देखने को मिलेगा. इस फिल्म का निर्माण B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत निलाभ तिवारी फिल्म्स कर रहा है. महिला प्रधान इस फिल्म में पारिवारिक मनोरंजन का बिल्कुल चटकदार मसाला दर्शकों को मिलने वाला है.

Bhojpuri film : ‘घर की मालकिन’ बनने के लिए अंजना सिंह और शुभी शर्मा में दिखेगी टक्कर 3

इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री अंजना सिंह बेहद उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि इसमें मेरी भूमिका बेहद अहम है. मैं इसमें अपना सौ फीसदी दूंगी. उम्मीद है कि हर वर्ग को यह फिल्म पसंद आयेगी. इसके गीत-संगीत और डायलॉग कमाल के हैं. वहीं अभिनेत्री शुभी शर्मा कहती हैं कि इतनी बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बन कर मुझे गर्व है. आप सभी हमारी फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

Also Read : Bhojpuri Film : स्मृति सिन्हा व जय यादव अभिनीत फिल्म ‘चटोरी बहू’ की शूटिंग जारी

पीआरओ रंजन सिन्हा बताते हैं कि अभी स्टोरी लाइन के बारे में ज्यादा नहीं बता सकते, मगर यह जरूर है कि पारिवारिक फिल्मों के दर्शकों का यह फिल्म भरपूर मनोरंजन करने वाली है. इसमें एक आम घर की कहानी दिखायी देगी, जिससे दर्शक खुद को कनेक्ट कर पायेंगे. अंजना सिंह और शुभी शर्मा दो बेहतरीन अदाकारा इसमें नजर आयेंगी. वहीं प्यारेलाल यादव व अरबिंद तिवारी ने दिल को छू लेने वाले गीत लिखे हैं, साथ ही अरबिंद तिवारी बहुत ही सुंदर स्टोरी प्लॉट तैयार किया है. फिल्म का मुहूर्त हो चुका है. जल्द ही यह फिल्म शूटिंग फ्लोर पर जायेगी.

WhatsApp Image 2024 05 12 at 12.24.49
Bhojpuri film : ‘घर की मालकिन’ बनने के लिए अंजना सिंह और शुभी शर्मा में दिखेगी टक्कर 4

फिल्म ‘घर की मालकिन’ के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और निलाभ तिवारी हैं. निर्देशक राजकिशोर हैं और संगीतकार साजन मिश्रा हैं. कोरियोग्राफी कानू मुख़र्जी व सोनू प्रीतम का है. कला अंजनी तिवारी का है. छायांकन विजय मंडल/डीके शर्मा का है. फिल्म के कार्यकारी निर्माता अभिषेक त्रिपाठी हैं.

Also Read : Bhojpuri Cinema : ‘रंग दे बसंती’ बनी पहली डॉल्बी एटम्स भोजपुरी फिल्म, 7 जून को होगी रिलीज

The post Bhojpuri Film : ‘घर की मालकिन’ बनने के लिए अंजना सिंह और शुभी शर्मा में दिखेगी टक्कर appeared first on Prabhat Khabar.


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular