Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainment2024 Flop Movies: 2024 की वो 6 फिल्में, जिनमें बड़े स्टार्स ने...

2024 Flop Movies: 2024 की वो 6 फिल्में, जिनमें बड़े स्टार्स ने किया काम, फिर भी हो गई Super FLOP, जानें

2024 Flop Movies: साल 2024 फिल्म इंडस्ट्री के लिए अभी तक ठीक-ठाक रहा. हालांकि इस साल कई बड़े स्टार्स की मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये परफॉर्म नहीं कर पायी. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से लेकर अजय देवगन की औरों में कहां दम था तक, फिल्में बुरी तरह पिट गई. वहीं, कुछ फिल्मों ने दर्शकों को इम्प्रेस किया. चलिए आपको बताते हैं 2024 में कौन सी फिल्में फुस्स साबित हुई.

वेदा का कैसा रह बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म वेदा की कहानी अलग थी, लेकिन ये दर्शकों को इम्प्रेस नहीं कर पायी. ये मूवी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, वेदा, इस साल की जॉन की पहली फिल्म थी. फिल्म बुरी तरह पिट गई.

खेल खेल में हिट हुई या फ्लॉप

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर स्टारर मूवी ‘खेल खेल में’ भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. फिल्म की कहानी सात फ्रेंड्स की है, जो एक शादी में एक अजीब खेल खेलते है. खेल के मुताबिक अपने मोबाइल को टेबल पर रखना है और पूरी रात अपने फोन को कमरे में मौजूद सभी लोगों के लिए एक्सेसिबल बनाना है.

बड़े मियां छोटे मियां का कैसा रहा बॉक्स ऑफस पर प्रदर्शन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बजट था. फिल्म बुरी तरह से पिट गई और इसने बेहद कम कमाई की.

योद्धा हिट हुई या फ्लॉप

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ कोई खास कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर पाई. पुष्कर ओझा और सागर अम्ब्रे द्वारा निर्देशित मूवी में सिद्धार्थ के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं.

मैरी क्रिसमस का कैसा रहा था प्रदर्शन

मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मूवी में कैटरीना के अपोजिट विजय सेतुपति थे. फिल्म की स्टोरी लाइन दर्शकों को लुभा नहीं पायी और ये फ्लॉप हो गई.

औरों में कहां दम था हिट हुई या फ्लॉप

अजय देवगन, तब्बू की मूवी ‘औरों में कहां दम था’ का जादू लोगों पर नहीं चला. फिल्म का सिनेमाघरों में हाल बेहाल था. मूवी साल 2024 की फ्लॉप फिल्मों में से एक है.

Also Read- KBC 16: अजय देवगन को लेकर इस कंटेस्टेंट ने कह दी ऐसी बात, बिग बी बोले- लड़ाई हो जाए…

Also Read- Singham Again: रोहित शेट्टी ने अजय देवगन स्टारर फिल्म की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हर बार मुझे दर्शकों…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular